Connect with us

उत्तराखंड

*यहां होटल में झूलता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस*

देहरादून। होटल में ठहरे युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली। उसका शव होटल की दीवार में फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिएभेज दिया है।

पुलिस कंट्रोल रूम के माध्यम से थाना रायपुर पुलिस को सूचना मिली कि फोर सीजन होटल सहस्त्रधारा रोड पर एक व्यक्ति द्वारा आत्महत्या कर ली है।  सूचना मिलते ही थाना रायपुर पुलिस की टीम घटनास्थल फोर सीजन होटल विश्वनाथ एनक्लेव सहस्त्रधारा रोड देहरादून पहुंची। घटनास्थल पर पुलिस टीम ने देखा की एक व्यक्ति फोर सीजन होटल की छत की रेलिंग पर रस्से के फंदे से फांसी लगाकर बाहर दीवार की तरफ लटका हुआ था। जानकारी करने पर पुलिस टीम को पता चला की मृतक व्यक्ति रवि रावत पुत्र मनीराम सिंह रावत उम्र 24 वर्ष निवासी नवादा नियर पंजाब नेशनल बैंक थाना नेहरू कॉलोनी देहरादून हैं।

मृतक रवि रावत द्वारा अन्य पार्टनर अनुराग रावत व राहुल के साथ मिलकर होटल मालिक आरिफ खान से उक्त होटल अगस्त 2023 में लीज पर लिया था। पुलिस ने मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को बुलाकर फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी की कार्यवाही की। पुलिस का कहना हैं की प्रथमदृष्ट्या मृतक द्वारा आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या किया जाना प्रकाश में आया है। शव को पोस्टमार्टम हेतु कोरोनेशन हॉस्पिटल भिजवाया गया है। अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

More in उत्तराखंड