Connect with us

उत्तराखंड

*चोरों ने दुकान को बनाया निशाना- ताले तोड़कर लाखों का सामान उड़ाया*

हल्द्वानी। नगर में चोरों का आतंक लगातार बढ़ रहा है। देर रात चोरों ने एक दुकान में धावा बोल दिया। दुकान के ताले तोड़कर चोर हजारों की नगदी समेत लाखों का सामान ले उड़े हैं। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया है। मामले में पुलिस को तहरीर सौंप दी गई है।

जानकारी के अनुसार नैनीताल रोड में जजी के पास मोहन सिंह फुलेरा की फुलारा पान भंडार के नाम से दुकान है। वह बीती रात 11 बजे दुकान बंद करके अपने घर चला गया था। उसकी दुकान में देर रात चोरों ने धावा बोल दिया। जब सोमवार प्रातः वह दुकान पहुंचा तो ताले टूटे देख उसके पैरोंतले जमीन खिसक गई। अंदर जाकर देखा तो सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। साथ ही गल्ले में रखी नगदी और सामान गायब था।

इसकी सूचना उसने तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची भोटिया पड़ाव चौकी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। दुकानस्वामी ने पुलिस को बताया कि चोर दुकान से लगभग 25 हजार रुपए की नगदी सहित करीब एक लाख कीमत का सामान ले गए हैं। दुकान स्वामी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंप कर कार्रवाई की मांग की है। चौकी प्रभारी कुमकुम धानिक का कहना है की दुकान के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जाएंगे चोर जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड