Connect with us

उत्तराखंड

*यहां बाघ के हमले में श्रमिक गंभीर, हो-हल्ला होने पर जंगल में भागा बाघ*

रामनगर। मोहान क्षेत्र में घात लगाए बैठे बाघ ने श्रमिक पर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। साथियों ने शोर मचाया तो बाघ श्रमिक को छोड़कर जंगल की तरफ भाग निकला। गंभीरावस्था में श्रमिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार हरलाल सिंह 53 वर्ष पुत्र श्रीकृष्ण निवासी नानकमत्ता खटीमा का रहने वाला है। वह सितारगंज की जीआईडी कंपनी में कार्यरत है। वर्तमान में इस कंपनी का मोहान क्षेत्र में एक सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। सोमवार की सुबह हरलाल घर के पास नर्सरी के समीप से नल से पानी भरने के लिए गया था, तभी अचानक बाघ ने उसे पर हमला बोल दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

साथ में मौजूद श्रमिक ने जब शोर मचाया तो आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और सभी की चीख पुकार सुनकर बाघ घायल को छोड़ कर जंगल की ओर चला गया। वहीं रामनगर वन प्रभाग की एसडीओ पूनम कैंथोला ने बताया कि घायल का उपचार चल रहा है, उसकी हालत खतरे से बाहर है। जिस इलाके में घटना घटी है, वहां कर्मचारियों द्वारा गश्त शुरू करा दी गई है। हमलावर बाघ की मॉनिटरिंग के लिए कैमरा ट्रैप लगाने की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने इस इलाके में रहने वाले लोगों से अकेले बाहर न निकलने की अपील की है।

More in उत्तराखंड