Connect with us

उत्तराखंड

*पुलिस के हाथ बड़ी सफलता- अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 16 बाइकें बरामद*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

रुद्रपुर। पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चोरी गई 16 बाइकें बरामद की गई हैं। पुलिस ने आरोपियों को कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया है।

एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने चौकी आवास विकास में खुलासा करते हुए बताया कि लगातार हो रही बाइक चोरी घटनाओं को रोकने को एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर  थाना ट्रांजिट कैंप के इंस्पेक्टर सुंदरम शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित की। उन्होंने बताया कि पुलिस वाहन चोरों की तलाश कर रही। इसी दौरान पुलिस मोदी मैदान के पास पहुंची तो तीन युवक पुलिस को देख भागने लगे। पुलिस ने तीन को घेराबंदी कर पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में तीनों ने अपना नाम मुकेश निवासी पौटा कला जिरनियां थाना बरखेड़ा पीलीभीत, अरुण निवासी वार्ड 4 थाना माधोटांडा पीलीभीत, धर्मपाल  निवासी बरादूनवा अटागोटिया थाना अमरिया पीलीभीत बताया।

एसपी सिटी ने बताया कि तीनों की निशानदेही पर एक गन्ने के खेत से 16 बाइकें बरामद की। उन्होंने बताया कि गिरोह का सरगना धर्मपाल है। सरगना ने बाइकें चोरी कर हरियाणा और यूपी बेचने की बात बताई। बरामद बाइकें यूपी से भी चुराई गई है। टीम में आवास विकास पुलिस चौकी प्रभारी नीमा बोहरा,एसआई प्रकाश भट्ट,एसआई प्रदीप पंत,एसआई ललित चौधरी, एएसआई रवीश, दिनेश चन्द्र, राकेश खेतवाल आदि शामिल रहे।धर्मपाल के खिलाफ दर्ज है आधा दर्जन मुकदमेइंस्पेक्टर सुंदरम शर्मा ने बताया कि गिरोह का सरगना धर्मपाल के खिलाफ ट्रांजिट कैंप थाने में तीन मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा एक किच्छा और दो पीलीभीत के थाना सुनगढ़ी में दर्ज है। उन्होंने बताया कि धर्मपाल छोटी सी उम्र में ही अपराध की दुनिया में पैर रख दिया। अन्य चोरों का भी अपराधिक रिकॉर्ड देखा जा रहा है।

More in उत्तराखंड