Connect with us

उत्तराखंड

*नशे पर प्रहार- यहां पुलिस ने बरामद की भारी मात्रा में हेरोइन, दो तस्कर गिरफ्तार*

देहरादून। नशा तस्करों के विरुद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह की कुशल रणनीति रंग ला रही हैं। मुख्यमंत्री उत्तराखंड के “ड्रग फ्री देवभूमि 2025” के विजन को साकार करने की दिशा में दून पुलिस की बड़ी कार्यवाही सामने आयी है। दून पुलिस ने मादक पदार्थों की बड़ी खेप के साथ 02 नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के कब्जे से लगभग 30 लाख रुपए कीमत की 300 ग्राम अवैध हेरोइन बरामद की गई है। पुलिस का कहना है कि अभियुक्त बरेली से लाई गई नशे की खेप को हॉस्टल, कॉलेजों के छात्रों को सप्लाई करने की थे फिराक में।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह का कहना हैं की नशा तस्करों पर दून पुलिस द्वारा लगातार प्रभावी कार्रवाई की जा रही है, ऐसे सभी अपराधियों को जेल भेजने के साथ-साथ उनके द्वारा अवैध रूप से अर्जित संपत्ति को चिन्हित कर उसके जब्ती करण की कारवाई भी जा रही है।मुख्यमंत्री उत्तराखंड की “ड्रग्स फ्री देवभूमि 2025 की परिकल्पना को साकार करने की दिशा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह के निर्देशन में थाना सहसपुर पुलिस के द्वारा नशा तस्करों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई करते हुए 02 नशा तस्करों अफरोज पुत्र खलील अहमद निवासी मोहल्ला मौजमपुर कस्बा व थाना तिलहर जिला शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश उम्र 51 वर्ष व मोहम्मद अनीस पुत्र मसीतुल्ला निवासी मोहल्ला उमरपुर कस्बा व थाना तिलहर जिला शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश उम्र 50 वर्ष को हिंदूवाला पुल से 300 ग्राम अवैध हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया है।

अभियुक्तगणों के विरुद्ध थाना सहसपुर में एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया। पूछताछ में दोनों अभियुक्तों द्वारा उक्त हेरोइन को बरेली से खरीद कर देहरादून में हॉस्टल, कॉलेजो में पढ़ने वाले छात्रों को बेचने के लिए लाना बताया गया। थाना सहसपुर पुलिस का कहना हैं की बरामद मादक पदार्थ की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत लगभग 30 लाख रुपए है। आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम मे उप निरीक्षक गिरीश नेगी थानाध्यक्ष सहसपुर, एसएसआई प्रमोद कुमार थाना सहसपुर, एसआई विवेक राठी प्रभारी चौकी सभावाला, पुलिस कांस्टेबल नरेश पंत, पुलिस कांस्टेबल गणेश नेगी, पुलिस कांस्टेबल सचिन शामिल थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड