Connect with us

उत्तराखंड

*मुकदमे से बचाने के ऐवज में कार और लाखों की रकम हड़पने का आरोप*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

रूद्रपुर। अपराधिक मुकदमे से बचाने का झांसा देकर युवक से ठगी का मामला प्रकाश में आया है। महिला का आरोप है कि उसके पति के जिंदा रहते एक जालसाज ने कार और आठ लाख की रकम हड़प ली। मना करने पर पुलिस से एनकाउंटर कराने की धमकी दी गई। तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक खटीमा वार्ड 17 निवासी हाल निवासी किंग्स टावर मनीषा कौशिक ने कहा है कि उसके पति अमन शर्मा पर संगीन अपराध का मुकदमा दर्ज हो गया था। पति से मनीष वर्मा पुत्र स्व- सुरेश वर्मा निवासी एलायंस कालोनी की मुलाकात हुई और उसने पति को मुकदमे से बचाने का पूर्ण आश्वासन दिया। आरोप है कि पति से 8 लाख रूपये ऐंठ लिये। उसके बाद मेरे पति को मुकदमे से बचाने के लिए और ज्यादा रूपये मांगने लगा और कहने लगा कि तुम्हें स्टे दिलाने के लिए उसने एक वकील को दो लाख रूपये दे दिये हैं।

रूपये दो वरना तुम्हारे घर पुलिस भिजवाकर एंकाउंटर करा दूंगा। पति ने जब उसे पैसे देने को मना किया गया तो वह पति की कार  छीनकर ले गया। मनीषा का आरोप है कि उस व्यत्तिफ़ द्वारा 27 जून को सायं  पति को फोन कर दो लाख रूपये न देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि थोडी देर में पुलिस तेरे घर तेरा एंकाउंटर करने आ रही है। उक्त व्यक्ति की धमकियों से पति ने भयभीत होकर अपनी जान बचाने के लिए खिड़की के रास्ते से भागने की कोशिश की तो पैर फिसलने से पति नीचे जा गिरे। जहाँ से उन्हें पुलिस  जिला अस्पताल ले जाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

More in उत्तराखंड