Connect with us

उत्तराखंड

*यहां पेड़ में लटका मिला युवक का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी*

रामनगर। यहां संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव पेड़ में लटका मिला है। इससे इलाके में सनसनी फैली हुई है। सूचना पर पहुुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर शाम रामनगर विकासखंड के अंतर्गत ग्राम सांवल्दे क्षेत्र में जंगल के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों मे पेड़ से एक युवक का शव लटके होने की सूचना मिलने के बाद जहां क्षेत्र में सनसनी फैल गई, तो वही घटना की जानकारी मिलने के बाद सीओ बलजीत सिंह भाकुनी एवं कोतवाल अरुण कुमार सैनी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे,मौके पर पहुंची पुलिस ने पेड़ पर लटके शव को नीचे उतरकर उसकी शिनाख्त के प्रयास किये। मृतक की शिनाख्त गणेश कठायत (31 वर्ष) निवासी ग्राम ढेला के रूप में हुई।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि बरामद शव 1 से 2 दिन पुराना लग रहा है उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक काफी समय से घर से लापता था, तथा कभी-कभी घर में आने के बाद लापता हो जाता था। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि शव का पंचायतनामा भरने की कार्रवाई की जा रही है तथा पोस्टमार्टम कराने के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड