Connect with us

उत्तराखंड

*बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ………. जरूरतमंद छात्राओं को प्रदान की अनुदान राशि*

नैनीताल। अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस के उपलक्ष्य में रोटरी क्लब नैनीताल ने स्थानीय बोट हाउस क्लब में बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर रोटरी क्लब नैनीताल के सौजन्य से मुख्य अतिथि कुमाऊं विश्वविद्यालय के कुलपति डॉक्टर दीवान सिंह रावत ने 16 जरूरतमंद छात्राओं को उनके विद्यालय की कक्षा 6 से कक्षा 12 तक की पूर्ण फीस के अनुदान राशि देने के साथ ही 16 जरूरतमंद मेधावी छात्राओं की 7 वर्ष की पढ़ाई के सालाना खर्चे का वजीफा प्रदान किया। कार्यक्रम के दौरान रो विक्रम स्याल ने सभी को आग्रह किया की रोटरी के साथ मिल कर भविष्य में होने वाले आगामी कार्यक्रम में भागीदारी निभा कर नैनीताल और आस पास के इलाकों के लिए सामाजिक कार्य किए जाएं।

इस अवसर पर डी एस बी कॉलेज की निदेशक  नीता बोरा,  डॉक्टर रेनू बिष्ट ( राष्ट्रपति पदक से सम्मानित ) भारतीय शहीद सैनिक विद्यालय के प्रधानाचार्य बिशन सिंह मेहत , राजकीय पॉलीटेक्निक के प्रधानाचार्य आनंद, जानकी, बालिका विद्या मंदिर की प्रधानाचार्य नीता व्यास, लॉन्ग व्यू पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य भुवन त्रिपाठी, मोहन लाल साह विद्यालय की प्रधानाचार्य अनुपमा साह, होली एकेडमी स्कूल की प्रधानाचार्य मधु विग, रोटरी अध्यक्ष नरेंद्र लांबा, असिटेंट गवर्नर विक्रम स्याल, अरुण कुमार शर्मा, जे के शर्मा, जितेंद्र साह, पम्मी हारून खान, यतींदिर सूरी, हरप्रीत सूरी, शैलेंद्र साह, मीडिया प्रभारी सुमित खन्ना और रो साहिल उपस्थित रहे। नगर से मनोज बिष्ट , सैंट जोसेफ से राकेश भट्ट के साथ ही सेंट मेरी कॉन्वेंट की इंटरेक्ट छात्राएं भी उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड