Connect with us

उत्तराखंड

*स्कूली बच्चों से अश्लील हरकतें करता था वैन चालक, गिरफ्तार*

देहरादून। डालनवाला थाना क्षेत्र के ईसी रोड स्थित पब्लिक स्कूल के कक्षा 4 में पढ़ने वाले छात्र के साथ स्कूल वैन चालक लंबे समय से अश्लील व गलत हरकतें कर रहा था। जिसे शिकायत पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार पीड़ित छात्र कुछ समय से काफी डरा-सहमा सा था, जिसके परिजन द्वारा इसका कारण पूछा गया तो बताने से काफी डर रहा था। उनके द्वारा काफी समझाने के बाद डरते हुए उसने बताया कि स्कूल वैन का चालक उसके साथ वैन में अश्लील व गलत हरकतें करता है और किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देता है।  जिस पर परिजनों द्वारा उसके साथ के अन्य स्कूली बच्चों से भी पूछताछ की गयी तो उनके द्वारा भी बताया गया कि वैन का चालक उनके साथ भी इस तरह की गलत हरकतें करता है। इस पर परिजन द्वारा थाना डालनवाला पर आकर तहरीर दी गयी। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए तत्काल उच्चाधिकारियों को सूचित किया गया।

जिस पर  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा अभियोग पंजीकृत करने तथा अभियुक्त के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही किये जाने हेतु निर्देशित किया गया। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभियुक्त मोहम्मद सहवाज पुत्र नईम अहमद निवासी किरायेदार दिलशाद, ब्राह्मणवाला, रिवरेन पब्लिक स्कूल के पास, माजरा, पटेलनगर, देहरादून को कर्जन रोड देहरादून से गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त मोहम्मद सहवाज पुत्र नईम अहमद  मूल रूप से जनपद बिजनौर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है व पिछले तीन वर्ष से वैन को स्कूली बच्चों को लाने ले जाने में चला रहा है। अभियुक्त को आज न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा जा रहा है। उक्त प्रकरण को देखते हुए स्कूल स्टाफ को हिदायत दी गयी है कि परिजनों को अपने बच्चों को गुड टच व बेड टच के बारे में बतायें तथा भविष्य में ऐसी कोई भी सूचना प्राप्त होने पर तथ्यों को छिपाए नहीं वरन पुलिस के समक्ष लेकर लाएं तथा स्कूली वैन टेम्पो आदि के चालकों का पूरा विवरण अपने पास रखे।

More in उत्तराखंड