Connect with us

उत्तराखंड

*दिनदहाड़े तमंचे से फायर करने वाले दो और आरोपी गिरफ्तार*

सितारगंज। हत्या के इरादे से दिनदहाड़े फायर करने वाले दो और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया है। इस मामले में पुलिस पूर्व में एक आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि चार आरोपी अभी भी फरार हैं।

बता दें कि तीन सितंबर को चोमेला निवासी साजिद अली पुत्र साबिर अली अपने बोलेरो वहां से चोमेला को जा रहा था कि तभी ओवरटेक को लेकर मोटरसाइकिल सवार नजरान से कहा सुनी हुई। इसके बाद आधा दर्जन से अधिक लोगों ने गाड़ी का पीछा कर जान से मारने की नीयत से साजिद अली पर तमंचे से फायर कर दिया था। जिससे उसकी गाड़ी को काफी क्षति पहुंची थी। साजिद अली द्वारा पुलिस को दिए नामजद तहरीर के बाद भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई फायरिंग की घटना को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया।

गठित टीम ने घटना में संलिपित शहजाद खान उर्फ सैजी पुत्र जलीस खान को, नकटपुरा चौराहा से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त तमंचा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किये थे। पुलिस द्वारा अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए दबिशे दी जा रही थी। इस बीच पुलिस ने आर ढाबे के पास से नामजद दो अभियुक्त, नजरान पुत्र इरशाद एवं फरमान खान पुत्र मंजूर खान को गिरफ्तार कर जेल भेजा। चार नामजद आरोपी अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा दबीश दी जा रही है। गिरफ्तारी टीम में वरिष्ठ उप निरीक्षक हरविंदर कुमार, हेड कांस्टेबल नरेंद्र यादव शामिल थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड

Trending News