Connect with us

उत्तराखंड

*पुलिस के हाथ लगी सफलता, लाखों की कीमत के खोये हुए मोबाइल फोन किए बरामद*

हल्द्वानी। पुलिस के मोबाईल रिकवरी सेल ने लाखों के कीमत फोन बरामद किए हैं। इससे पुलिस ने जनता के चेहरों पर एक बार फिर से मुस्कान लौटाई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट‍्ट ने आम जनता के खोये हुये मोबाइल फोन को रिकवर करने हेतु एवं त्वरित कार्यवाही करने जनपद स्तर पर गठित मोबाइल एप्प सेल को मोबाईल फोनों को रिकवर करने आवश्यक दिशा निर्देश हैं। इस क्रम में क्षेत्राधिकारी ऑप्स नितिन लोहनी के पर्यवेक्षण और निरीक्षक मोबाइल एप हरपाल सिंह के नेतृत्व में मुख्य आरक्षी किशन सिंह कुंवर, आरक्षी बलवन्त सिंह बिष्ट, महिला कांस्टेबल पूजा चौधरी ने शिकायतकर्ताओं के प्रार्थना पत्रों के आधार पर माह मई 2023 से अब तक की आईएमईआई नम्बरों को एसओजी प्रभारी राजवीर नेगी के माध्यम से सर्विलास में लगाकर मोबाइलों को विभिन्न राज्यों उत्तर प्रदेश, बिहार, दिल्ली, जम्मू कश्मीर, हैदराबाद, झारखण्ड, बिहार व पश्चिम बंगाल, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखण्ड के विभिन्न जिलों से बरामद किए गए।

टीम ने करीब 70.44 लाख के विभिन्न कम्पनियों 302 मोबाइल को बरामद कर लिया। इनमें कीमती मोबाइल फोन भी शामिल हैं। इन मोबाइलों को एसएसपी पंकज भट्ट ने पुलिस बहुद्देशीय भवन में उनके स्वामियों के सुपुर्द किया। साथ ही उन्होंने टीम को भी पांच हजार का नगद ईनाम देने की घोषणा की है।

More in उत्तराखंड