Connect with us

उत्तराखंड

खरीददार बनकर आये ठगों ने इस तरह दुकानदार को लगाया चूना

हल्द्वानी। मंगल पड़ाव चौकी क्षेत्र में एक दुकान में खरीददारी के बहाने दो युवकों ने एक व्यापारी को हजारों का चूना लगा दिया। आरोपियों ने यह चूना व्यापारी को गूगल-पे के जरिए खरीदे गये सामान का भुगतान करने के दौरान लगाया है। व्यापारी अपने गूगल-पे के एकाउन्ट में आये रुपये को चेक कर रहा, तभी दोनों आरोपी वहां से फरार हो गये। लेकिन दोनों युवक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गये हैं। पीड़ित दुकानदार की तहरीर और फुटेज के आधार पर पुलिस दोनों बदमाशों को ढूंढने में लगी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगल पड़ाव चौकी क्षेत्र के ईदगाह रोड में जियाउल इस्लाम पुत्र अब्दुल सत्तार की आंचल जनरल स्टोर के नाम से दुकान है। उनका शादी विवाह के लिए रुपये से बनाये गये हार तथा आदि समान का कार्य है। गुरूवार की शाम को उनकी दुकान पर दो युवक बाइक से आये और जियाउल से 10 हजार रुपये से बनी माला खरीदी और दस हजार रुपये की दो नए नोटो की गड्डी भी खरीदी। उन्होंने उनसे कहा कि इन सबका भुगतान वह गूगल-पे से करेंगे। जिस पर जिलाउल ने अपना गूगल पे नम्बर उन्हें बता दिया। फिर दोनों में से एक युवक ने गूगल पे पर भुगतान करके दिखाया। जब तक जियाउल ने अपने गूगल पे पर रकम चेक करने लगे, तभी मौका का फायदा उठा कर दोनों युवक बाइक से फरार हो गये। जियाउल ने दुकान के बाहर आकर भी देखा लेकिन वो नहीं दिखायी दिये। तब उन्हें मालूम चला की दोनों युवक उन्हें चूना लगा गये।

बाद में जियाउल ने अपनी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में से उन दोनों की फुटेज निकाली और पुलिस को घटना से अवगत कराया। पुलिस ने पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर कैमरे की फुटेज के आधार पर उन दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखंड

Trending News