Connect with us

उत्तराखंड

*पुलिस की शरण में पहुंची पत्नी ने पति पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, मुकदमा*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

हल्द्वानी। एक महिला ने पति और उसके ‌दोस्त से जानमाल का खतरा बताया है। महिला का कहना है कि विवा‌ह के बाद से ही पति उसके साथ मारपीट करता रहा है। जबकि उसका दोस्त उसका पीछा करता है और पिस्टल से डराता है। शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को सौंपी तहरीर में वैलेजालीलॉज निवासी रजनी सागर ने कहा है कि उसका विवाह 29 अक्टूबर 2009 को मनीष कुमार गौतम पुत्र मेवा राम निवासी बदरीपुर, परेवा बरेली के साथ हुआ। आरोप है कि मनीष ने खुद को हिन्दुस्तान लीवर कंपनी में कार्यरत होने का झूठ बोलकर उससे विवाह किया। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही शराब पीकर आए दिन उसके साथ मारपीट करने लगा।

आरोप है कि शराब की लत पूरी करने के लिए पति ने उसके जेवरात बेच दिए। इसके बाद जब वह बच्चों के पालन-पोषण के लिए ब्यूटीपार्लर का काम करने लगी तो पति वहां भी आता और शराब के लिए पैसों की मांग करता। मना करने पर उसके साथ मारपीट की जाती। आरोप है कि पति का काठगोदाम निवासी दोस्त उसका पीछा करता और पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी देता। पीड़िता ने आरोपियों से स्वयं के साथ-साथ अपने बच्चों को जानमाल का खतरा बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

More in उत्तराखंड