Connect with us

उत्तराखंड

24 सितम्बर को हरिद्वार में पहली बार आयोजित होगा ब्राह्मण महाकुम्भ, ब्राह्मणमय होगी धर्म नगरी हरिद्वार, देशभर से लाखों की संख्या में एकजुट होंगे ब्राह्मण-

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

24 सितम्बर को हरिद्वार में पहली बार आयोजित होगा ब्राह्मण महाकुम्भ- ब्राह्मणमय होगी धर्म नगरी हरिद्वार- देशभर से लाखों की संख्या में एकजुट होंगे ब्राह्मण- सभी मिलकर करायेंगे अपनी ताकत का एहसास- 11 सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के माध्यम से केंद्र सरकार को भेजेंगे ज्ञापन।
उत्तराखंड के हरिद्वार में पहली बार 24 सितम्बर को भारतवर्ष के ब्राह्मण एक मंच पर आकर अपनी एकजुटता का परिचय देने जा रहे हैं।
उत्तराखंड ब्राह्मण फेडरेशन एवं संबद्ध समस्त ब्राह्मण संगठनों द्वारा चलो हरिद्वार के तहत ब्राह्मण महाकुम्भ का आयोजन किया जा रहा है जो हरिद्वार के पंतदीप मैदान भीमगोड़ा में आयोजित होगा जिसमें देशभर के ब्राह्मण पतित पावनी माँ गंगा के श्रीचरणों में एकजुट होकर अपनी ताकत का एहसास करायेंगे और धर्म नगरी ब्राह्मणमय होगी।
“ब्राह्मण वंश सचेत हो।
समय चाहता हम एक हो….के नारे को लेकर इस महाकुम्भ को आयोजित किया जा रहा है इस भव्य व दिव्य कार्यक्रम को सफल संपादित करने का जिम्मा पंडित विशाल शर्मा को देते हुवे उन्हें कार्यक्रम का संयोजक बनाया गया है।
पंडित विशाल शर्मा इन दिनों देश के कई राज्यों के भ्रमण पर निकले हैं जो अगल-अलग ब्राह्मण संगठनों के प्रतिनिधियों के साँथ चर्चा कर उनको हरिद्वार आने का आमंत्रण दे रहे हैं।
इस महाकुम्भ में मीडिया प्रभारी का जिम्मा संभाल रहे पंडित राजू पाण्डे ने कहा कि ये सौभाग्य की बात है कि पहली बार देश के सभी संगठन एक मंच पर आकर अपनी भावनाओं को व्यक्त करेंगे और इस भव्य कार्यक्रम में संतों की भी भागीदारी रहेगी जो इस महाकुम्भ में शामिल होकर अपना साधुवाद देंगे।
राजू पाण्डे ने कहा कि 11 सूत्रीय मांगों को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को केंद्र की मोदी सरकार के नाम एक ज्ञापन भी प्रेषित किया जायेगा।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखंड