Connect with us

उत्तराखंड

*बिना सत्यापन किए घर में ठहराए थे किराएदार, पुलिस ने काटे चालान*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

हल्द्वानी। सत्यापन अभियान का जिन्न एक बार फिर बोतल से बाहर आ गया है। इसके लिए पुलिस ने मकानों में सत्यापन अभियान चला दिया है। जिसमें कई मकानों में बिना सत्यापन के किराएदार मिले। इस पर म‌कानस्वाामियों के चालान किए गए।

एसएसपी पंकज भट्ट, ने अपराधों पर अंकुश लगाने एवं सुरक्षा के दृष्टिगत जनपद नैनीताल स्तर पर  सत्यापन अभियान लगातार चलाने के निर्देश दिए हैं। इस क्रम में थानाध्यक्ष काठगोदाम प्रमोद पाठक के नेतृत्व में  चौकी प्रभारी दमुआ ढुंगा उ०नि० महेंद्र राज सिंह द्वारा  दमुआढुंगा क्षेत्र में सघन किरायेदार सत्यापन अभियान चलाया गया।  इस दौरान अधिक से अधिक लोगों को पुलिस सत्यापन कराने हेतु जागरूक किया गया।

जिन मकान मालिक के द्वारा अपने निवास स्थानों में बिना सत्यापन किरायेदार रखने पर 9 मकान स्वामियों के विरुद्ध 83 पुलिस अधिनियम के अंतर्गत 10,000- 10,000 रुपए के कुल 90,000 रुपये कोर्ट के चालान किए गए। सुरक्षा के दृष्टिगत सभी से अपील की गई कि कोई भी बिना सत्यापन के अपने यहां किराएदार न रखें। सत्यापन हेतु उत्तराखंड पुलिस ऐप में आनलाइन के माध्यम से भी सत्यापन कराने हेतु जागरूक किया गया। पुलिस टीम में एसआई महेंद्र राज सिंह, कांस्टेबल भुवन चंद्र, बसंत कुमार, प्रेम कुमार शामिल रहे।

More in उत्तराखंड