Connect with us

उत्तराखंड

*दो पक्षों में देर रात हुई मारपीट, दोनों पक्षों के दो लोग हुए घायल*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

हल्द्वानी। मामूली बात को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। बात बढ़ी तो नौबत मारपीट तक जा पहुंची। इसमें दोनों पक्षों के दो लोग घायल हुए हैं। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस को सौंपी तहरीर में राजपुरा निवासी अजीत पुत्र इन्द्रेश ने कहा है कि बीती रात वह दुकान बंद कर घर जा रहा था कि तभी सुमित पुत्र हरकेश ने उसका रास्ता रोक लिया और मारपीट कर दी। इसके बाद आरोपी ने अपने साथियों रोहित राधेलाल, अमित हरकेश, सुमित, राधेलाल, अमित राधेलाल, सत्तू उर्फ सतेन्द्र पुत्र सुनील, सुरजीत उर्फ पुन्नु राधेलाल को भी बुला लिया और मारपीट कर उसे लहूलुहान कर दिया। पीड़ित का आरोप है कि जब वह देर रात उपचार कराने बेस अस्पताल पहुंचा तो आरोपी वहां भी आ धमके और अस्पताल में पथराव कर दिया। पीड़ित ने पुलिस से आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

वहीं दूसरे पक्ष से सुमित की ओर से तहरीर सौंपी गई है। आरोप है कि बीती रात वह मोहल्ले में जन्मदिन पार्टी में खाना खा रहे थे कि तभी संजीत पुत्र भोला, अजीत व सुरजीत अपने साथियों के साथ आए और मारपीट कर दी। आरोप है कि उन पर पत्थरों से हमला बोला गया। साथ ही जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

More in उत्तराखंड