Connect with us

उत्तराखंड

*कार बेचने के नाम पर पहले वसूली लाखों की रकम, फिर कार लेकर हो गया फरार*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

हल्द्वानी। यहां कार बेचने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी का मामला प्रकाश में आया है। कार बेचने के नाम पर पहले तो युवक से लाखों की रकम ऐंठ ली गई। फिर आरोपी बहाने से कार मांगकर ले गया और चंपत हो गया। कार न लौटाने पर पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की है।

रामपुर रोड गली नंबर 9 निवासी मनोज गुप्ता पुत्र स्व. गंगा शरन गुप्ता ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि उसने 8 सितम्बर 2021 को ईदगाह रोड में रहने वाले मोहम्मद जफर पुत्र मोहम्मद इरशाद से एक कार का सौदा 8.50 लाख में तय किया। इस पर उसने जफर को 6 लाख नगद दे दिए। साथ ही जफर ने उसे यह कहा कि कार की किश्त 2.50 लाख फाईनेंस कंपनी को देनी है। लिहाजा वह उसे जमा कर दे। इसके बाद जब वह फाईनेंस कंपनी पहुंचा तो पता चला कि कार की किश्त की रकम करीब 7 लाख के आस-पास जमा करनी है।

इस बारे में बात करने पर जफर ने उससे ढ़ाई लाख लेकर यह कहा कि वह कार की बाकी की किश्तें स्वयं जमा कर देगा। पीड़िता का कहना है कि इसके बाद 28 जून को जफर  यह कहकर कार ले गया कि उसे ईद पर परिवार के साथ बाहर जाना है। लेकिन इसके बाद उसे कार नहीं लौटाई गई। कार के बारे में पूछने पर आरोपी टालमटोली कर रहा है। पीड़ित ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

More in उत्तराखंड