Connect with us

एक्सीडेंट

नैनीताल में घने कोहरे के चलते गहरी खाई में गिरा वाहन,एक की मौत दो घायल

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नैनीताल। नगर के भवाली रोड पाइंस शमशानघाट के पास घने कोहरे के चलते एक गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में उतर गयी जिसमे सवार तीन  लोगो मे से एक की मौत हो गयी जबकि दो घायल  है जिनका उपचार चल  रहा है ।

जानकारी के अनुसार भवाली  रोड पाइंस श्मशान घाट  के पास एक वाहन घने  कोहरे के चलते गहरी  खाई  में जा गिरा।चीख- पुकार सुनकर राहगीर मदद के लिए रुक गए। गाड़ी में तीन लोग सवार थे। भवाली मार्ग में अत्याधिक घना कोहरा होने के कारण गाड़ी के गिरने की गहराई भी अंदाज नहीं लग रही थी। घना कोहरा होने पर वाहन खाई की तरफ काफी नीचे चला गया। खाई की ओर से चीख-पुकार की आवाज सुनकर मदद को आए राहगीरों ने पुलिस और 108 को सूचना दी।

 

फायर सर्विस विभाग ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाकर रस्सी के माध्यम से तीनों को सड़क तक पहुंचाया। चालक की गंभीर हालत देखकर उसे 108 एम्बुलेंस से नैनीताल के जिला अस्पताल भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चालक के साथ दो अन्य साथियों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। वाहन में चालक नारायण क्वार्बी, गार्ड राजेंद्र वर्मा और श्रमिक देवेंद्र कुमार गाड़ी में सवार थे। चिकित्सक डॉ. हासिम ने बताया कि चालक नारायण सिंह क्वार्बी मृतावस्था में लाया गया था। दोनों साथी घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading
You may also like...

More in एक्सीडेंट