Connect with us

उत्तराखंड

*चीनी निर्यात का झांसा देकर कंपनी के निदेशक से ठगे 15.50 लाख, रकम वापस मांगने पर दी जा रही धमकी*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

हल्द्वानी। एक कंपनी के निदेशकों को ठगों ने झांसे में ले लिया। चीनी निर्यात के नाम पर उससे लाखों की रकम बैंक खातों में डलवा ली। लेकिन अब पैसे वापस मांगने पर उसे डराया-धमकाया जा रहा है।

व्हेलसीप कंपनी के निदेशक पंकज तिवारी ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि कुछ समय पूर्व उसके मित्र के रिश्तेदार आनन्द तिवारी ने उसे पटपड़गंज दिल्ली में कंपनी चलाने वाले बलिराम सिंह नामक सख्श से मिलाया। साथ ही उससे चीनी निर्यात करने की बात कही। बताया गया कि इसके लिए उन्हें कुछ रकम एडवांस में जमा करनी होगी। साथ ही भरोसा दिलाया कि यदि निर्यात के लिए चीनी नहीं दे पाए तो रकम वापस लौटा दी जाएगी।

इस पर वह झांसे में आ गया और करीब 15.50 लाख की रकम अलग-अलग बैंक खातों में जमा करा दी। इसके बाद न तो उसे निर्यात के लिए चीनी दी गई और न ही रकम वापस लौटाई गई। दबाव बनाने पर आरोपी ने कुछ समय मांगा। आरोप है कि निर्धारित अवधि बीतने के बाद जब रकम वापस देने के लिए दूरभाष पर संपर्क किया गया तो उसके साथ गाली गलौज करते हुए झूठे मुकदमे में फंसाने और जान से मारने की धमकी दी गई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

More in उत्तराखंड