Connect with us

उत्तराखंड

*कुमाऊं में देेेेशी घी की डीलरशिप देने का दिया झांसा और हड़प ली हजारों की रकम*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

हल्द्वानी। रिश्तेदार ने ठग के साथ मिलकर अपने ही रिश्तेदार को चूना लगा दिया। देशी घी की डीलरशिप देने के नाम पर हजारों की धोखाधड़ी कर ली गई। अब आरोपी चंपत बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को सौंपी तहरीर में पश्चिमी खेड़ा गौलापार निवासी राजीव कौशिक ने कहा है कि बीती 16 अक्टूबर को उसका रिश्तेदार अजय गौड़ निवासी आदर्श कॉलोनी, काठगोदाम एन.के. विश्वास पुत्र शिशिर विश्वास निवासी बंगाली कॉलोनी, जोधपुर राजस्थान को उसके घर लाया। एनके विश्वास ने स्वयं को गुजरात की कृष्णा इंडस्ट्रीज में एएसएम के पद पर कार्यरत बताया। साथ ही कहा कि वह उसे कुमाऊं में देशी घी की डीलरशिप दे गया। बकायदा उसे विश्वास में लेने के लिए देशी घी का सैंपल भी दिया गया। साथ ही कहा गया कि डीलरशिप के लिए उसे कुछ औपचारिकताएं पूरी करनी होंगी।

इस पर पीड़ित ने आरोपितों द्वारा बताए गए बैंक खाते में 55 हजार की रकम ट्रांसफर कर दी। इसके बाद उसे यह आश्वासन दिया गया कि जल्द ही कुमाऊं में काम शुरू कर दिया जाएगा। लेकिन इसके बाद न तो उसे डीलरशिप ही दी गई और न ही रकम वापस लौटाई गई। इतना ही नहीं अब आरोपियों ने उसके फोन उठाने भी बंद कर दिए हैं। पीड़ित का यह भी आरोप है कि उसने काठगोदाम थाने में तहरीर देने के साथ ही एसएसपी को भी डाक के माध्यम से शिकायती पत्र भेजा, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इस पर अब पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

More in उत्तराखंड