Connect with us

उत्तराखंड

*चौखुटिया से गायब किशोरी नोएडा से बरामद, आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार*

अल्मोड़ा। पांच दिन पूर्व गायब हुई किशोरी को पुलिस ने नोएडा में धर्म विशेष समुदाय के युवक के साथ बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बता दें कि बीती 5 जुलाई को जिले के चौखुटिया निवासी एक व्यक्ति ने थाना चौखुटिया में तहरीर दी कि उसकी 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री घर से कहीं चले गई, लेकिन वापस नहीं आई। पुत्री को तलाशने की गुहार लगाई। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए तलाश में जुट गई। इस मामले को लेकर गत दिवस चौखुटिया में लोगों ने प्रदर्शन भी किया था। थानाध्यक्ष चौखुटिया अवनीश कुमार व एसओजी प्रभारी सुनील धानिक के नेतृत्व में गठित टीमें गुमशुदा नाबालिग बालिका की तलाश में जुट गई। लड़की की खोजबीन के लिए उत्तराखंड व उत्तर प्रदेश के कई जनपदों में यह टीमें गईं।

पुलिस टीमों ने साईबर सैल की मदद लेते हुए सुरागरसी-पतारसी की और यूपी व उत्तराखंड में कई जगह तलाशी अभियान चलाया। इसमें सफलता मिली और गत रविवार को उत्तर प्रदेश के नोएडा से आमिल पुत्र आबिद निवासी ग्राम शेखुपुरा, थाना भावनपुर, जिला मेरठ के कब्जे से नाबालिग बालिका को छुड़ा लिया और आमिल को गिरफ्तार कर लिया गया। साक्ष्यों के आधार पर थाना चौखुटिया में पंजीकृत अभियोग में आरोपी आमिल के खिलाफ पोक्सो एक्ट व आईपीसी की सुसंगत धाराओं की बढ़ोतरी कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। आरोपी की उम्र 21 साल है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड