Connect with us

उत्तराखंड

हत्या के आरोप में बंद आरोपी ने महिला को दे डाली पति को जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज

हल्द्वानी। एक महिला ने हत्या के आरोप में जेल में बंद सौरभ गुप्ता पर झूठ बोलकर प‌ारिवारिक रिश्तों में दरार डालने और पति को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।
पुलिस को सौंपी तहरीर में महावीरगंज मंगल पड़ाव निवासी महिला ने कहा है कि उसका विवाह 5 जून को सनी माहेश्वरी पुत्र शिवकुमार माहेश्वरी निवासी नियर जोया टोल ब्रिज अमरोहा के साथ हुआ। इस बीच उसके पति के मोबाइल पर अज्ञात सख्श का फोन आया और नैनीताल जेल में बंद सौरभ गुप्ता से मिलने की बात कही गई। आरोप है कि फोन करने वाले ने सौरभ गुप्ता को महिला का पहला पति बताया और उससे एक बच्चा होने की बात भी कही।
जब महिला सौरभ से मिलने नैनीताल जेल गई तो उससे मुलाकात नहीं हो पाई। वीडियो कॉल में बात करने पर सौरभ तो धमकी दी गई कि वह जेल से बाहर आते ही सबसे पहले उसके पति को मौत के घाट उतारेगा। महिला का कहना है कि इस बारे में सौरभ के भाई गौरव से बात की गई तो उसने भी डराया-धमकाया। पीड़िता का कहना है कि आरोपी सौरभ दिनदहाड़े हल्द्वानी के मुख्य चौराहे पर हत्या का आरोपी है। जिसके चलते पीड़िता ने स्वयं के साथ-साथ अपने परिवार को जान माल का खतरा बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड