Connect with us

उत्तराखंड

*उषा सोलर डिवीजन का मैनेजर बन एक कंपनी के संचालक से लाखों की ठगी*

हल्द्वानी। उषा सोलर डिवीजन का मैनेजर बनकर ठग ने एक कंपनी संचालक से हाई मास्टर टावन बनाने के ‌नाम पर लाखों की धोखाधड़ी कर ली। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई की गुहार लगाई है।

रामपुर रोड स्थित मां शीतला वैन्चर्स लिमिटेड के संचालक कालाढूंगी रोड निवासी नवनीत अग्रवाल पुत्र यशोदा नंदन अग्रवाल ने कहा है कि बीते दिनों कंपनी ने  उषा सोलर डिवीजन में  हाई मास्टर टावन बनाने के लिए एक इन्वायरी दायर की। इस पर उषा कंपनी के मैनेजर पंकज ने कोटेशन और वर्कशॉप की फोटो भेजी। तय हुआ कि तैयार माल की 50 प्रतिशत राशि मां शीतला वैन्चर्स की ओर से उषा कंपनी को पहले ट्रांसफर की जाएगी। जबकि शेष भुगतान डिलीवरी के बाद किया जाएगा।

इस पर शीतला वैंचर्स ने उषा सोलर के खाते में तय डील के अनुसार अलग-अलग किश्तों में 4.43 लाख की रकम ट्रान्सफर कर दी। लेकिन इसके बाद उषा कंपनी के मैनेजर पंकज का मोबाइल स्विच ऑफ आने लगा। जब कंपनी के कस्टमर केयर से संपर्क किया गया तो पता चला कि पंकज नाम का कोई मैनेजर उनकी कंपनी में है ही नहीं। इस पर पीड़ित को ठगे जाने का आभास हुआ। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड