Connect with us

उत्तराखंड

*टुकटुकों से बैटरियां चोरी करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार, दो बैटरियां बरामद*

हल्द्वानी। चोरों ने घर के बाहर खड़े टुकटुकों से बैटरियां चोरी कर ली। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से चोरी गई बैटरियां बरामद कर ली गई हैं।

जानकारी के अनुसार राम कुमार पुत्र राम सरन निवासी इन्द्रानगर ने 4 जुलाई को अपना टुक-टुक संख्या यू0के0 04 ई0आर0 2085 घर के बाहर चार्जिंग में लगाया था। इस बीच चोरों ने टुकटुक से बैटरी चोरी कर ली। इसी तरह चोरों ने जवाहर नगर निवासी अजय राज पुत्र नरेश चंद के टुकटुक संख्या यूके04ईएफ- 2158 में लगी बैटरी पर भी हाथ साफ कर दिया। पीड़ितों की तहरीर पर बनभूलपुरा थाना पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी।

इस बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि चोर टुकटुक की बैटरियां बेचने की फिराक में हैं। इसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछा दिया और चार चोरों को दबोच लिया। पकड़े गए चोरों शाहनवाज, करन उर्फ लाल पुत्र लल्ला बाबू, फरीउद्दीन पुत्र जमीलुद्दीन, कैलाश पुत्र सूरज सभी निवासी जवाहर नगर के कब्जे से चोरी गई बैटरियां बरामद कर ली हैं। पुलिस ने चोरों को को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड