Connect with us

उत्तराखंड

*‌यहां बिजली के करंट की चपेट में आने से महिला की हुई दर्दनाक मौत*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

लालकुआं। बारिश के दौरान पुराना बिन्दुखत्ता में बुधवार सुबह एक हादसा हो गया। ‌बारिश से भीगे फर्राटा फैन को पकड़ने से एक महिला करंट की चपेट में आ गई। इससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के पुराना बिन्दुखत्ता निवासी लक्ष्मण सिह खत्री की घर के पास ही दुकान व टेंट हाउस है। बताया जाता है कि दोनों पति-पत्नी बुधवार सुबह उठे और अपने-अपने कामों में जुट गए। उनकी पत्नी माया खत्री (55) गौशाला में दूध निकालने चली गई। इसके बाद जैसे ही वह घर के आंगन में रखे फर्राटा फैन को उठाकर अंदर ले जाने लगी, तभी बारिश से भीगे फर्राटा फैन में बिजली का करंट दौड़ गया।

इससे वह अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ी। इस बीच वहां पहुंचे माया के भतीजे कन्नू ने उसे उठाने का प्रयास किया तो उसे भी करंट का झटका लग गया। इस पर उसने मामले से अपने ताऊ लक्ष्मण सिंह को अवगत कराया। आनन-फानन में फर्राटा फैन को प्लक निकाल कर हटाया गया। साथ ही माया को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से मृतका के परिवारजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

More in उत्तराखंड